Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाकिस्तान और श्रीलंका टेस्ट मैच में बारिश बनी 'खलनायक'

webdunia
गुरुवार, 12 दिसंबर 2019 (22:00 IST)
रावलपिंडी। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एक दशक के बाद बंदूक के साए में कल से यहां शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश खलनायक बन गई। गुरुवार को बारिश और मैदान गीला होने के चलते मात्र 18.2 ओवर का खेल ही संभव हो पाया और इस दौरान श्रीलंका ने 61 रन जोड़कर एक विकेट गंवाया।
 
मेजबान टीम ने 5 विकेट खोकर 202 रन से आगे खेलना शुरू किया और स्टंप्स तक छह विकेट खोकर 263 रन बनाए। धनंजय डी सिल्वा ने 38 रन और निरोशन डिकवेला ने 11 रन से आगे खेलना शुरू किया।

डिकवेला 33 रन बनाकर शाहीन अफरीदी की गेंद पर आउट हुए। स्टंप्स पर डीसिल्वा 131 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 72 रन बनाकर क्रीज पर थे। उनके साथ दिलरुवान परेरा 2 रन बनाकर स्टंप्स पर थे।
 
श्रीलंका क्रिकेट टीम की बस पर वर्ष 2009 में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर आतंकवादी हमला हुआ था जिसके बाद से पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट लगभग ठप हो गया था।

इस घटना के बाद पाकिस्तान की जमीन पर होने वाली यह पहली द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज है, जिसमें दिलचस्प रूप से श्रीलंका की ही टीम हिस्सा ले रही है। राष्ट्राध्यक्षों के स्तर की सुरक्षा के बीच यह टेस्ट खेला जा रहा है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रोहित, राहुल और विराट ने टी-20 में बनाया अनूठा रिकॉर्ड