Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

धर्मशाला वनडे से पहले शास्त्री ने दिया यह बयान...

webdunia
शनिवार, 9 दिसंबर 2017 (17:08 IST)
धर्मशाला। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने दिल्ली में हुए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंका की टीम के बार-बार स्मॉग के चलते सांस लेने में दिक्कत की शिकायत करने और इस कारण कई बार खेल को रोकने का बदला शनिवार को मेहमान टीम के खिलाड़ियों पर तंज कस कर लिया।
 
 
भारत और श्रीलंका की टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए गुरुवार को ही धर्मशाला पहुंच गई। शास्त्री ने धर्मशाला पहुंचने पर स्टेडियम की तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, धर्मशाला में खुलकर सांस लो। शास्त्री की इस टिप्पणी को मेहमान टीम पर तंज के रूप में देखा जा रहा है।
webdunia
श्रीलंका के खिलाड़ियों ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में हुए तीसरे और अंतिम टेस्ट के दौरान कई बार स्मॉग की शिकायत की थी जिस कारण कई बार खेल को रोकना पड़ा था। श्रीलंका खिलाड़ियों के इस रवैए के कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली की एकाग्रता भंग हो गई थी और वह तिहरा शतक बनाने से चूक गए थे। विराट 243 रन पर आउट हुए थे।
 
 
भारतीय कोच ने स्टेडियम से अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, बैकग्राउंड में विशाल पर्वत, चींटी जैसा महसूस कर रहा हूं। क्रिकेट का क्या संयोग है।
 
कोटला टेस्ट के दौरान श्रीलंका के सात खिलाड़ी मास्क पहनकर उतरे थे जबकि कोच निक पोथास ने कहा था कि स्मॉग के कारण उसके कुछ खिलाड़ियों ने उल्टी भी की थी और उन्हें ऑक्सीजन देना पड़ा था। बाद में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने टेस्ट मैच को हानिकारिक परिस्थितियों में भी कराने को गंभीरता से लिया और इसकी जांच मेडिकल विशेषज्ञों को सौंप दी। (वार्ता) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

थिसारा परेरा बोले, उम्मीद है मैथ्यूज कुछ विशेष करेंगे...