Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब रोहित शर्मा ने भी की बाबर आजम से बातचीत, कप्तानों का वीडियो हुआ वायरल

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 27 अगस्त 2022 (18:36 IST)
कल शाहीन अफरीदी और विराट कोहली के बीच हुई बातचीत वायरल हुई थी तो आज दोनों कप्तान, बाबर आजम और रोहित शर्मा के बीच बातचीत दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों ने पसंद की।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में पिछला एशिया कप भारत ने खेला था तो पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद थे। वहीं आखिरी बार जब यह दोनों टीमें आपस में भिड़ीं थी तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम थे लेकिन भारत के कप्तान विराट कोहली थे।

दो एशियाई दिग्गज रविवार को दुबई के मैदान पर आमने सामने होंगी लेकिन इससे पहले दोनों ही कप्तानों की गुफ्तगू पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।
इससे पहले शाहीन अफरीदी को देखकर विराट कोहली ने उनका हाल चाल पूछा। इस पर शाहीन ने बताया कि पैर में दिक्कत है और हो सकता है विश्वकप में भी वह नहीं खेले। इसके बाद शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली से कहा कि उनकी बल्लेबाजी के लिए वह दुआ कर रहे हैं। पूरा पाकिस्तान उनकी बल्लेबाजी देखना चाहता है। 

गौरतलब है कि दोनों ही खिलाड़ी जब आखिरी बार आमने सामने हुए थे तो कोहली ने शाहीन पर आगे बढ़कर छक्का लगाकर दबाव कम किया था क्योंकि शाहीन रोहित और राहुल को सस्ते में आउट कर चुके थे। हालांकि अंत में शाहीन ने कोहली को 57 रनों पर कीपर रिजवान के हाथों आउट करवा कर आखिरी हंसी हंसी थी।

इस वीडियो से पता चलता है कि मैदान के बाहर दोनों में खासा दोस्ताना व्यवहार है। सिर्फ विराट कोहली ही नहीं शाहीन से युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत और केएल राहुल भी मिले। जिसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

15 साल की मणिपुरी खिलाड़ी लिंथोई ने विश्व कैडेट जूडो चैम्पियनशिप में जीता ऐतिहासिक गोल्ड (Video)