Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खाली स्टेडियम में होंगे भारत-दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के आखिरी 2 मैच

webdunia
गुरुवार, 12 मार्च 2020 (21:58 IST)
नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ और कोलकाता में होने वाले आखिरी 2 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच कोरोना वायरस  (Corona virus) महामारी के कारण खाली स्टेडियम में खेले जा सकते हैं। लखनऊ में मैच 15 मार्च को, जबकि कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना है।

खेल मंत्रालय ने परामर्श जारी करके कहा है कि अगर किसी खेल प्रतियोगिता को स्थगित नहीं किया जा सकता है तो फिर भारी संख्या में दर्शकों के बिना इनका आयोजन किया जाना चाहिए। बीसीसीआई सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, बीसीसीआई को खेल मंत्रालय का परामर्श मिला है। अगर हमें भीड़ जुटाने से बचने की सलाह दी जाती है तो हमें उसका पालन करना होगा।

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने बताया कि कैब ने टिकटों की बिक्री रोकने का फैसला किया है। कैब अध्यक्ष ने इन हालात पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में सचिवालय में मुलाकात की।

डालमिया ने कोलकाता से कहा, मैंने सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। हम सरकारी निर्देश का पालन करेंगे जो आज जारी किया गया है और हम तुरंत प्रभाव से सभी टिकटों की बिक्री रोक रहे हैं। क्या इससे निष्कर्ष नहीं निकलता की मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे तो उन्होंने कहा, मैं कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। फिलहाल स्थिति यही है कि हम अगले निर्देश तक टिकटों की बिक्री रोक देंगे।

अब तक स्थिति यही है। अगर मैच खाली स्टेडियम में खेले जाते हैं तो खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के अलावा केवल टीवी क्रू, कमेंटेटर और पत्रकारों को ही स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। बीसीसीआई राजकोट में रणजी ट्रॉफी फाइनल के अंतिम और पांचवें दिन का खेल खाली स्टेडियम में ही कराएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नीता अंबानी खेल जगत की 10 सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल