Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अय्यर फैन हैं अंडरटेकर के, टीम इंडिया के सिलेक्शन की खुशखबरी दी थी इस खिलाड़ी ने (वीडियो)

webdunia
बुधवार, 17 नवंबर 2021 (17:50 IST)
आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले वैंकटेश अय्यर भारत बनाम न्यूजीलैंड की टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं। उन्हें आज पहली बार टी-20 पदार्पण का मौका मिल सकता है।

आईपीएल के प्रदर्शन के बूते पर अपनी राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के बाद माहौल थोड़ा अलग होता है। कंधे पर जिम्मेदारी फ्रेंचाइजी की जगह देश की हो जाती है। कुछ सीनियर खिलाड़ियों का बर्ताव भी अलग होता है।

हालांकि वैंकटेश अय्यर के लिए एक पारिवारिक माहौल ही ड्रेसिंग रूम में मिला जिसको उन्होंने खुद ही एक वीडियो के माध्यम से माना है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया।

अय्यर को टीम सिलेक्शन की सूचना आवेश से मिली

अय्यर बताते हैं कि उनको टीम में चयन होने की सूचना आवेश से मिली। गौरतलब है कि वैंकटेश अय्यर और आवेश खान आईपीएल 2021 में भले ही अलग अलग फ्रैंचाइजी के लिए खेलते हों लेकिन वह एक ही शहर से हैं। इंदौर के रहने वाले दो खिलाड़ियों का चयन करीब 70 साल बाद टीम इंडिया में हुआ है।

आवेश खान ने आईपीएल 2021 में सिर्फ पर्पल कैप होल्डर हर्षल पटेल से कम विकेट निकाले थे वहीं आईपीएल में अय्यर ने नाइट राइडर्स के लिए 370 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी चटकाए जिससे वह राष्ट्रीय टीम में जगह बना पाए।

अय्यर ने बताया कि जब आवेश ने उनको अपने टीम में सिलेक्ट होने के बारे में बताया तो उन्हें अपने सिलेक्शन से ज्यादा आवेश की सिलेक्शन पर ज्यादा खुशी हुई।

कप्तान रोहित और कोच राहुल ने किया अय्यर ने स्वागत

इसके बाद वैंकटेश अय्यर ने कहा कि उन्होंने टीम के सभी सदस्यों से बात की और कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने उनका टीम में स्वागत किया। दोनों काफी विनम्र थे और उन्होंने मुझ में काफी आत्मविश्वास जगाया। इसके बाद मैंने ऋषभ पंत से भी बात की जिन्होंने भी मेरा हौंसला बढ़ाया।
अय्यर फैन हैं अंडर टेकर के

वैंकटेश अय्यर ने एक और दिलचस्प बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही डब्ल्यू डब्लयू ई देखते हैं और अंडर टेकर के काफी बड़े फैन हैं। वह यह भी चाहते हैं कि वह एक दिन साइन किया हुआ बेल्ट उनको दें। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह इस टूर्नामेंट का हर एक क्षण के मजे लेना चाहते हैं। (वेबदुनिया डेस्क)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोच राहुल और कप्तान रोहित ने मैच से पहले टीम इंडिया को दी बेखौफ होकर खेलने की सलाह (वीडियो)