Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीम इंडिया में नाम देखकर हैरान रह गए विजय शंकर

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 21 नवंबर 2017 (12:32 IST)
चेन्नई। तमिलनाडु के हरफनमौला विजय शंकर ने कहा कि वह लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने का सपना देख रहे थे लेकिन भारतीय टेस्ट टीम में जगह पाना उनके लिए हैरानी भरा रहा।
 
तेज गेंदबाज हरफनमौला हार्दिक पंड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई।
 
शंकर ने कहा कि मैं काफी उत्साहित हूं। भारतीय टीम का हिस्सा बनना मेरा पुराना सपना था जो सच हो गया। मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई। मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था लेकिन बहुत अच्छा लग रहा है। उसने कहा कि पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने का मैं बेताबी से इंतजार कर रहा हूं। भारत ए के लिए खेल चुके 26 बरस के शंकर ने कहा कि बतौर हरफनमौला इससे उन्हें परिपक्व होने में मदद मिली।
 
उन्होंने कहा कि भारत ए टीम के साथ खेलकर मुझे बतौर हरफनमौला निखरने में मदद मिली। मैं बतौर खिलाड़ी परिपक्व हुआ हूं और अलग अलग हालात में खेलना सीख गया हूं। शंकर ने रणजी ट्राफी में ओडिशा के खिलाफ शतक जमाया और लंबे स्पैल में गेंदबाजी भी की।
 
विजय शंकर ने कहा कि मैं बल्लेबाजी में अपने फार्म से खुश हूं। मैं उम्दा गेंदबाजी कर रहा हूं और मुंबई के खिलाफ चार विकेट लेकर मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ा है। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सचिन तेंदुलकर दिखाई दिए नए 'अवतार' में