Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल, बने सबसे ज्यादा फॉलो होने वाले तीसरे एथलीट

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 26 मई 2023 (18:12 IST)
भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी खेलने के लिए क्रिकेट मैदान पर आते हैं तो रिकॉर्ड बनाने और तोड़ने के लिए जाने जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने मैदान के बाहर भी एक रिकॉर्ड बनाया है।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर 250 Million Followers को पार करने वाले पहले और एकमात्र भारतीय बनकर एक और रिकॉर्ड बनाया है। वह Cristiano Ronaldo और Lionel Messi के बाद सबसे अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पाने वाले एथलीटों में तीसरे स्थान पर हैं।

विराट आईपीएल में जिस टीम के लिए खेलते हैं, वह टीम अपना आखरी लीग मैच हारकर आईपीएल से बाहर हो चुकी है। विराट अपनी टीम, RCB को जिताने में तो नाकमयाब रहे लेकिन वे इस वक़्त एक बेहतरीन लय में दिखाई दे रहे हैं।उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में 2 शतक लगाए। वह अब आईपीएल में 7 शतक लगा चुके हैं, जो आईपीएल इतिहास में किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे ज्यादा है। उनके नाम IPL में किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे ज्यादा रन (7263) बनाने का रिकॉर्ड भी है।

उन्होंने आईपीएल 2023 में 14 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 53.25 की औसत से 639 रन बनाए हैं। वह अब हमें 7 जून को लंदन के ओवल ग्राउंड में में डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते दिखाई देंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

लखनऊ को मिल गया केएल राहुल से कन्नी काटने का मौका, क्रुणाल पांड्या अगले सत्र भी कर सकते हैं कप्तानी