वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की तैयारियों में मदद के लिए साथ जाएंगे 4 तेज गेंदबाज

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019 (22:59 IST)
मुंबई। इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले आईसीसी एकदिवसीय विश्वकप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम के साथ चार अन्य तेज गेंदबाज भी जाएंगे जो टीम की तैयारियों में मदद करेंगे।
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बताया कि टीम की तैयारियों को मजबूत करने के लिए चार तेज गेंदबाजों को टीम के साथ भेजा जाएगा। इन चार तेज गेंदबाजों में नवदीप सैनी, आवेश खान, खलील अहमद और दीपक चाहर शामिल है। 
 
चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कल टीम की घोषणा करते हुए बताया था कि चयन के लिए नवदीप सैनी और खलील अहमद के नामों की भी चर्चा हुई थी। लेकिन अब ये चार तेज गेंदबाज विश्वकप से पहले भारतीय बल्लेबाजों की तैयारियों में मदद करेंगे।
 
भारत विश्वकप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में करेगा। भारत विश्वकप शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ ओवल में 25 मई को और बंगलादेश के खिलाफ कार्डिफ में 28 मई को अभ्यास मैच खेलेगा। 
 
विश्वकप में भारत का दूसरा मैच ओवल में 9 जून को ऑस्ट्रेलिया से होगा। भारत इसके बाद न्यूजीलैंड से 13 जून को ट्रेंट ब्रिज में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 16 जून को ओल्ड ट्रेफर्ड में, अफगानिस्तान से हैम्पशायर में 22 जून को, वेस्टइंडीज से ओल्ड ट्रेफर्ड में 27 जून को, इंग्लैंड से एजबस्टन में 30 जून को, बंगलादेश से एजबस्टन में 2 जुलाई को और श्रीलंका से हेडिंग्ले में 6 जुलाई को खेलेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख IPL Live Score : किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स मैच का ताजा हाल