पापी आजम खान का होगा संहार, जयाप्रदा पर टिप्पणी से अमरसिंह भड़के

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019 (12:31 IST)
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के 'अंडरवियर वाले' बयान पर सपा के पूर्व महासचिव और जया प्रदा के करीबी अमरसिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि आजम पापी हैं, उनका संहार होगा।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए अमरसिंह ने कहा कि जया प्रदा उनकी छाया की तरह हैं, इसलिए आजम खान को खुजली हो रही है। आजम के धुरविरोधी अमरसिंह इससे पहले उन्हें राक्षस भी कह चुके हैं। जया के प्रचार के लिए रामपुर जाने के सवाल पर अमर ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता अमरसिंह है और वह जयाप्रदा के लिए काम कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि आजम खान के विवादित बयान के चलते चुनाव ने आयोग ने कड़ा कदम उठाया है और आजम पर तीन दिन के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है। साथ ही आजम के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। 
बेटे ने किया बचाव : दूसरी ओर आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान ने अपने पिता का बचाव करते हुए कहा कि आजम ने जयाप्रदा के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है। अब्दुल्ला ने कहा कि आजम पर चुनाव आयोग ने भाजपा को खुश करने के लिए और मुसलमान होने के कारण एकतरफा कार्रवाई की गई है।

मिला अखिलेश का साथ : दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव किया है। मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि आजम ने आरएसएस की वेशभूषा के बारे में बात की थी। हम समाजवादी लोग किसी के बारे में और किसी महिला के बारे में तो बिल्कुल भी गलत नहीं बोल सकते।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मस्जिदों में मुस्लिम महिलाओं के प्रवेश संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, केंद्र से मांगा जवाब