भाजपा के मुख्‍यमंत्री ने सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल

बुधवार, 17 अप्रैल 2019 (15:36 IST)
वलसाड़। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए बुधवार उन पर पाकिस्तान की दलाली करने का आरोप लगाया।
 
रूपाणी ने बिहार की एक चुनावी रैली में मंगलवार को सिद्धू की ओर से मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट होकर मोदी सरकार को हटाने के लिए मतदान करने की अपील की चर्चा करते हुए पत्रकारों से कहा कि यह बयान कांग्रेस की अल्पसंख्यक तुष्टिकरण और सांप्रदायिक राजनीति को दर्शाता है।

इधर सिद्धू ने साधा मोदी पर निशाना : मजेदार बात यह है कि सिद्धू आज गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अहमदाबाद जिले के धोलका में एक सभा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा और उन पर केवल बड़े उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बैंक का एनपीए मोदी सरकार के समय में बढ़कर 17 लाख करोड़ रुपए का हो चुका है, जबकि यह पूववर्ती मनमोहन सरकार के समय में मात्र 2 लाख करोड़ ही था।
 
मोदी सरकार 25 लाख सरकारी नौकरियों की रिक्तियां होने के बावजूद भर्ती नहीं कर रही, जबकि हर गली चौराहे पर बेरोजगार युवा मोबाइल लेकर घूमते फिर रहे हैं।  
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बिहार की बांका लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के आसार