अब 'सिद्धू वाणी' बिगड़ी, मुस्लिमों को लेकर दिया बड़ा बयान

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019 (14:06 IST)
पटना। पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोतसिंह सिद्धू ने चुनावी दौर में एक विवादित बयान दिया है। इसको लेकर उन्हें विरोध झेलना पड़ सकता है। 
 
दअरसल, सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों से कहा कि आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हो। यदि आप एकता दिखाएंगे तो तारिक अनवर को कोई नहीं हरा सकता। सिद्धू ने कहा कि मुस्लिम एकजुट रहें तो कांग्रेस को कोई भी नहीं हरा सकता।

सिद्धू ने कहा कि आपकी आबादी यहां 64 प्रतिशत है। यहां के मुसलमान हमारी पगड़ी हैं। मैं आपको चेतावनी देने आया हूं। ये आपको बांट रहे हैं। ये ओवैसी (असीदुद्दीन ओवैसी) जैसे लोगों को लेकर एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट को बांटकर जीतना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि यहां अल्पसंख्यक आबादी अधिक संख्या में है। यदि आप एकजुट हो गए तो फिर मोदी सुलट जाएगा, छक्का लग जाएगा। मैं जब जवान था तो मैं भी खूब छक्के मारता था। ऐसा छक्का मारो कि मोदी को यहां बाउंड्री से पार होना पड़े।

भाजपा ने किया विरोध : भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सिद्धू के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए मंगलवार को यहां कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में हार के डर से घबराई कांग्रेस और उनके नेता सिद्धू ऐसे बयान देकर मुस्लिम मतदाताओं के मतों का ध्रुवीकरण करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू का बयान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है, इसलिए चुनाव आयोग को संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए।

 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख असांजे की गिरफ्तारी के बाद इक्वाडोर पर हुए 4 करोड़ साइबर हमले