वोट के लिए मजदूर बनीं हेमा मालिनी तो उर्मिला मातोंडकर ने चलाया ऑटो रिक्‍शा, देखें फोटो

सोमवार, 1 अप्रैल 2019 (09:13 IST)
लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान में कुछ ही दिन शेष बचे हैं। मैदान में उतरे सभी उम्मीदवार वोट के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। नेता वोटरों को अपने पक्ष में रिझाने के हर कोशिश कर रहे हैं, उनके बीच जाकर घुलमिलकर उनसे वोट की अपील कर रहे हैं। हर नेता, मंत्री का इस चुनावी मौसम में अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक रूप बॉलीवुड की दो सुंदरियों हेमा मालिनी और उर्मिला उर्मिला मातोंडकर का देखने को मिला। 
 
लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी जब चुनाव प्रचार करने पहुंचीं तो एक अलग और अनोखा रंग दिखा। हेमा‍ मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटती दिखीं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
हेमा मालिनी ने मथुरा में अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रहीं कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी मजदूर के रूप में गेहूं की फसल काटी। हेमा मालिनी ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। इसमें हेमा खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिख रही हैं। उनके एक हाथ में फसल काटने वाला हंसिया है और दूसरी हाथ में गेहूं की काटी हुई फसलें। तस्वीरों में हेमा मालिनी भी कामगार मजदूरों की तरह खेत में फसल काट रही हैं और उसके बंडल बना रही हैं। 
दूसरी ओर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने वोटरों के रिझाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाया। मातोंडकर को भाजपा के सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ उतारा गया है। रविवार को उर्मिला गोरई क्षेत्र के ऑटो चालकों के साथ दिखीं। गोरई (मुंबई) में कांग्रेस ऑफिस जाने के दौरान उन्होंने ऑटो चालकों से मुलाकात की और उनसे वोट देने की अपील की।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ISRO फिर रचेगा नया इतिहास, पहली बार पृथ्‍वी की तीन कक्षाओं में स्थापित करेगा उपग्रह, जानिए खास बातें