पश्चिम बंगाल में गरजे मोदी, स्पीड ब्रेकर दीदी की उड़ी नींद

शनिवार, 20 अप्रैल 2019 (11:00 IST)
बुनियादपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के बुनियाद पुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उससे स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है। इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है। पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।
 
उन्होंने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है।
 
मोदी ने कहा कि ममता दीदी पश्चिम बंगाल के मॉडल को पूरे देश में लागू करना चाहती हैं। वे जिस मॉडल की बात कह रही हैं उसमें गरीब गरीब ही रहेंगे। यहां धार्मिक पूजा करना भी कठिन हो गया है। उन्होंने कहा कि ममता ने मां, माटी और मानुष को धोखा दिया। पहले गरीबों के पसीने की कमाई नारदा, सारदा और रोज़वैली ने लूट ली और फिर दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बना दिया। इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो वो धरने तक पर बैठ गईं।
 
पीएम ने कहा कि दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं। उन्होंने लोगों से वादा किया कि चिटफंड घोटाले के आरोपियों को गरीब के आंसू का हिसाब देना होगा।  

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख चुनावी रैली में रो पड़े आजम खान, कहा- मुझे नहीं लड़ना ऐसा चुनाव