2 घंटे 40 मिनट चला नरेन्द्र मोदी का रोड शो, तपती गर्मी में काशी में उमड़ा जनसैलाब

गुरुवार, 25 अप्रैल 2019 (20:00 IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया। रोड शो बीएचयू से शुरू होकर वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर समाप्त हुआ। तपती गर्मी के बाद भी इस रोड शो में मोदी की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में हुजूम उमड़ा। यह रोड शो 2 घंटे 40 मिनट चला। इस रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा को संबोधित भी किया।

- गंगा आरती के बाद मोदी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बदलाव को देश अनुभव कर रहा है-
- मोदी ने कहा कि बीते पांच साल उनकी सरकार के ईमानदार प्रयासों के थे और अगला पांच साल इसके नतीजों का होगा।
-  मोदी ने कहा कि बनारस के फक्कड़पन में ये फकीर रम गया है। काशी आकर मुझमें ज्यादा बदलाव आया है। पिछले पांच साल में मंदिर में आतंकी हमले जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

- हम परिवर्तन के साथ हर वह काम कर रहे हैं जो देश सशक्त करे। ऐसा काम भी, जो मेरे विरोधियों को छोटे लगते थे, उनक कामों को करने का बीड़ा मैंने उठाया।
-  मोदी ने हाल में श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों का उल्लेख करते हुए कहा कि ईस्टर पर प्रार्थना कर रहे बेकसूर लोगों ने घटना में अपनी जानें गंवाई।
-  वे अपनी सरकार के पांच साल के काम के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो ‘70 साल’ सत्ता में रहे लेकिन उसका लेखा-जोखा देने को तैयार नहीं हैं।
-बनारस में 2 घंटे 40 मिनट तक चला मोदी का मेगा रोड शो। दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एवं उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। अगले 4 चरणों में विभिन्न राज्यों की 240 सीटों पर लोकसभा चुनाव होना है। 
- मोदी मदनपुरा से गोदौलिया के लिए रवाना हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी को मुस्लिम बंधुओं ने शॉल पहनाई। पीएम ने भी उनका अभिवादन किया। मोदी मोदी के नारे लगे और गुलाब के फूल बरसाए गए।
 
- प्रधनमंत्री की गाड़ी के पीछे मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी चल रहे हैं। वे भी हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं।

-  करीब एक घंटे से चल रहा है पीएम मोदी का रोड शो।
-  पीएम मोदी का काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। रोड पर लोगों का हुजूम। सुरक्षाकर्मियों को भीड़ संभालने में आ रही है मुश्किल।
- नरेन्द्र मोदी के रोड शो में जनसैलाब उमड़ा।
- मोदी ने गर्मजोशी से स्वागत के लिए सभी का आभार जताया।
- पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा को माल्यार्पण कर मोदी ने की रोड शो की शुरुआत।
- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीएचयू पहुंचे।
- प्रधानमंत्री बनने के बाद 20वीं बार बनारस पहुंचे मोदी। 
- 2014 में कहा था- मां गंगा ने बुलाया है। 

After bumper rallies in Darbhanga and Banda, I am heading to beloved Kashi.


There are a series of programmes lined up, which would give me another excellent opportunity to interact with my sisters and brothers of Kashi.

Har Har Mahadev!

— Chowkidar Narendra Modi (@narendramodi) April 25, 2019
- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्‍वीट कर कहा- दरभंगा और बांदा में बंपर रैलियों के बाद मैं प्यारी काशी जा रहा हूं। वहां के लोगों से मिलने का यह बेहतरीन अवसर है। हर-हर महादेव।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, आतंकी के समापन के लिए संन्यासी को आना पड़ा