Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर का 'उड़ता' नाइट कल्चर! 4 लड़कियों ने सड़क पर 1 लड़की को बुरी तरह पीटा (वीडियो)

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 7 नवंबर 2022 (16:33 IST)
इंदौर। शहर के एमआईजी थाना क्षेत्र में 4 लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को बुरी तरह पीट दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक लड़की जमीन पर गिरी हुई है और बाकी 4 लड़कियां उसे बेल्ट और लात-घूंसों से बुरी तरह पीट रही है। एक बार तो ऐसा भी लगा मानो लड़की पिटाई से बेहोश हो गई।
 
बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे या फिर वीडियो बनाते रहे। किसी ने उन्हें छुड़ाने या बचाने की कोशिश नहीं की। यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है, जबकि पीड़ित लड़की का नाम प्रिया वर्मा बताया जा रहा है। 

एमआईजी पुलिस थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि कीटनाशक की एक दुकान पर काम करने वाली प्रिया वर्मा (25) के साथ मारपीट की घटना 4 नवंबर को रात एक बजे एलआईजी चौराहे पर नाश्ते की एक दुकान के सामने हुई। वर्मा ने बताया कि अचानक किसी बात पर विवाद होने के बाद 18 से 22 वर्ष उम्र की युवतियों के समूह ने प्रिया को पीट दिया और उनका मोबाइल फोन सड़क पर पटककर तोड़ दिया।
 
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों में शामिल मेघा मालवीय, टीना सोनी और पूनम अहिरवार को सोमवार को पुलिस थाने लाया गया और काउंसलिंग के दौरान उनसे कहा गया कि वे आइंदा किसी व्यक्ति के साथ मारपीट नहीं करें।
उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), 323 (मारपीट), 506 (धमकाना) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।
 
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें चार युवतियां पीड़ित महिला को पकड़ कर उसके साथ मारपीट करती दिख रही हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने प्राथमिकी में केवल तीन युवतियों के नाम लिखाए हैं और पुलिस घटना की विस्तृत जांच कर रही है।
 
सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को लेकर तीखे कमेंट किए हैं। मोनिका सोलंकी ने लिखा- इन सबको जेल में ठूंस देना चाहिए। बिग ब्रो नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- कानूनी कारवाई हुई क्या? और तमाशबीन बने जाहिल लोग ऐसा क्यूं? बचाव नहीं किया किसी ने। वहीं, चेतन प्रेमी ने लिखा- इन सभी पर पुलिस केस दर्ज होना चाहिए। पुलिस को चाहिए कि सख्त से सख्त कार्रवाई करे। 
उल्लेखनीय है कि इंदौर में कुछ समय पहले ही नाइट कल्चर की शुरुआत हुई है। वीआरटीएस से 100 मीटर की दूरी पर दुकानों को रातभर खोलने की छूट दी गई है। जहां यह घटना हुई है वह भी 'नाइट कल्चर' के इलाके में ही आता है। (वेबदुनिया/सोशल मीडिया/एजेंसी)
Edited by : Vrijendra Singh Jhala

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हिमाचल में मतदाताओं को गुमराह किया जा रहा है : प्रियंका गांधी