बच्चा चोरी के शक में मूक-बधिर युवक को बुरी तरह पीटा

छतरपुर में बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ द्वारा एक मूक-बधिर युवक को पीटने का मामला सामने आया है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना नौगांव के समीप गर्रोली की है, जहां बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर भीड़ ने युवक को बुरी तरह पीट डाला।

उक्त वारदात टीला रोड मेला मोहल्ला की है। घटना और मामले की जानकारी लगने पर गर्रोली चौकी प्रभारी माधवी अग्निहोत्री और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बचाया। युवक बोलने और सुनने में असमर्थ होने की वजह से गांव के लोगों को शक हुआ कि वह नाटक कर रहा है।

इस संबंध में गर्रोली चौकी प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने बताया कि एक संदिग्ध व्यक्ति जो बोलने और सुनने में असमर्थ गांव के मेला मोहल्ला में घूमता दिखा, जिसे स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा जिस पर 8 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज एफआईआर और कुछ संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वहीं संदिग्ध व्यक्ति की गंभीर हालत होने से नौगांव सामुदायिक केंद्र से डॉक्टर ने छतरपुर रैफर किया है, जहां से युवक को कान व गले के परीक्षण हेतु ग्वालियर भेजा गया है। इस पूरे मामले में नौगांव थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि पूरे मामले में 8 लोगों पर 147, 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इनमें 15 से 20 लोग अभी भी अज्ञात हैं, जिनकी पहचान की जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख यदि आप पुरानी गाड़ी खरीद रहे हैं तो इन 5 खास बातों का जरूर रखें ध्यान