Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भोपाल रेलवे स्टेशन के रेस्ट हाउस में गैंगरेप,रेलवे के दो बड़े अफसर गिरफ्तार

नौकरी दिलाने का झांसा देकर यूपी से बुलाया था भोपाल,दोनों अफसर संस्पेंड

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

रविवार, 27 सितम्बर 2020 (09:56 IST)
भोपाल रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर-1 पर बने रेस्ट हाउस में 22  साल की युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़ित युवती महोबा की रहने वाली है और उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर रेलवे के दो बड़े अफसरों ने भोपाल बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता का आरोप है कि भोपाल स्टेशन पहुंचने पर रेल मंडल में सेफ्टी काउंसलर जूनियर इंजीनियर राजेश तिवारी उसे प्लेटफॉर्म पर बने रेस्ट हाउस में ले गए और फिर उसको नशीला पदार्थ पिलाकर अपने एक साथी के साथ मिलकर रेप किया।
 
पीड़ित युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर आरोपियों ने भोपाल बुलाया था जहां उसे बहला फुसलाकर उसे रेस्ट हाउस में ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। दोनों आरोपी राजेश तिवारी और अशोक मालवीय रेलवे में इंजीनियर है। फिलहाल दोनों अफसरों को सस्पेंड कर DRM ने मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
बताया जा रहा है कि युवती एक आरोपी को पूर्व से ही जानती थी। महिला का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर भोपाल बुलाया गया था और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है,वहीं पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी बड़ा खुलासा होने की संभावना है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पश्चिम बंगाल : NIA ने अलकायदा के आतंकी को किया गिरफ्तार, सरकारी संस्थानों को निशाना बनाने का था प्लान