Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Sushant Singh case : CBI ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से अधिक समय तक की कड़ी पूछताछ

webdunia
शनिवार, 29 अगस्त 2020 (01:49 IST)
मुंबई। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से शुक्रवार को यहां 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि पहली बार CBI के सामने पेश हुईं रिया रात 9 बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ अतिथि गृह से रवाना हुईं।
अधिकारी ने कहा कि उन्हें दोबारा पेश होने के लिए कहा गया है। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि सीबीआई के पास सवालों की जो लंबी फेहरिस्त थी, उसका रिया चक्रवर्ती ने क्या जवाब दिए हैं। यही कारण है कि उन्हें दोबारा सीबीआई के सामने हाजिर होना पड़ेगा।
इससे पहले रिया सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर अपने घर से अतिथि गृह के लिए निकली थीं, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। रिया से पहले, सुशांत के फ्लैट में दिवंगत अभिनेता के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और मैनेजर सैमुअल मिरांडा डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंच चुके थे।
webdunia
अधिकारी ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि केन्द्रीय एजेंसी के पुलिस अधीक्षक (SP) रैंक के अधिकारी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले के विभिन्न पहलुओं पर अभिनेत्री से पूछताछ की।
उन्होंने बताया कि पिठानी को दोपहर में सीबीआई के अधिकारी डीआरडीओ अतिथि गृह परिसर से ले गए थे। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें बांद्रा कुर्ला परिसर में सीबीआई कार्यालय ले जाया गया था और शाम लगभग साढ़े सात बजे उन्हें वापस लाया गया।
 
सीबीआई की टीम सुशांत मौत मामले की जांच के लिए बीते 8 दिन से शहर में है। गुरुवार को उसने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। सीबीआई अब तक पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
एजेंसी ने राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं। सीबीआई के मामले की जांच का जिम्मा संभालने से पहले मुंबई पुलिस ने राजपूत आत्महत्या के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला था। 
ALSO READ: लगातार फ्लॉप फिल्में करने के बाद भी रिया चक्रवर्ती ने कैसे बनाई करोड़ों की प्रॉपर्टी? जीती हैं बेहद ग्लैमरस लाइफ

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सांसद वसंतकुमार के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दु:ख