गौरी, गजनवी की तरह सलमान खान ने किया शिव का अपमान, बीजेपी नेता ने की एफआईआर की मांग

विकास सिंह

गुरुवार, 4 अप्रैल 2019 (15:13 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के महेश्वर में दबंग 3 की फिल्म की शूटिंग कर रहे फिल्म अभिनेता सलमान खान लगातार विवादों से घिरते जा रहे हैं। शूटिंग के दौरान प्राचीन शिवलिंग पर तख्त रखे जाने के बाद अब बीजेपी नेताओं ने सलमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
 
बीजेपी नेता हितेष वाजपेयी ने सलमान खान की तुलना मुस्लिम आक्रमणकारी मोहम्मद गौरी और गजनवी से करते हुए कहा कि सलमान खान ने भगवान शिव का अपमान किया है।
 
सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए हितेष वाजयेपी ने कहा कि वन्दे-मातरम कहने पर जब सलमान खान का धर्म खतरे में आ जाता है तब आपने कैसे सोच कि आप 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक ओंकारेश्वर-महेश्वर पहुंच कर शिव-लिंग पर चारपाई बिछाकर उनके सिर पर नाच करेंगे और कहेंगे इससे हिंदुत्व सुरक्षित रहेगा और हम मान भी लेंगे?
 
अपनी पोस्ट में वाजपेयी आगे लिखते हैं कि मोहम्मद गौरी, गजनवी या तुगलक जो भी भारत आए उन्होंने हमेशा हिन्दुओं को आहत करने के लिए उनके शिव को अपमानित किया और आज के आधुनिक भारत में उनके बाद आपने ज्योतिर्लिंग पहुंचकर यह हिमाकत की है।
 
वहीं बीजेपी नेता पूरे मुद्दे को सियासी रंग देते हुए लिखते हैं कि आपके दुस्साहस की तरफ देखूं या हिन्दुओं की सहिष्णुता की तरफ देखूं यह नहीं समझ पा रहा हूं क्योंकि आपका कहना है कि आपको यह सब कमलनाथ/दिग्विजय सिंह ने करने को कहा है ?
 
हितेष वाजपेयी ने चुनाव आयोग से सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इसके साथ ही बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी सलमान खान से तत्काल पूरे मामले पर माफी मांगने को कहा है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख छत्तीसगढ़ में BSF गस्ती दल पर नक्सली हमला, 4 जवान शहीद