Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तालिबान के समर्थन पर मुनव्वर राणा पर भड़के भाजपा विधायक, अफगानिस्तान भेजने की दी सलाह

हमें फॉलो करें webdunia

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 19 अगस्त 2021 (17:43 IST)
भोपाल। मशहूर शायर मुनव्वर राणा के तालिबान के समर्थन में दिए गए बयान के बाद मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने उन्हें सीधी धमकी दे डाली है। भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने मुनव्वर राणा के बयान पर भड़कते हुए धमकी देने वाले अंदाज में कहा कि भारत श्रीराम के पद्चिन्हों पर चलने वाला और  महात्मा गांधी के अहिंसा को मानने वाला शांति प्रिय देश है, इसलिए मुनव्वर राणा जिंदा है। श्रीराम पर प्रश्न चिन्ह लगाओगे सारी शेरों शायरी बंद हो जाएगी। 
 
भाजपा विधायक ने चेतावनी देने के साथ-साथ कहा कि "अगर मुनव्वर राणा को तालिबान से इतना प्रेम है तो वह अफगानिस्तान में रहकर देखे तो उनको तालिबान की क्रूरता आसानी से समझ आ जाएगी"।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते है कि मुनव्वर राणा ने कहां-कहां हथियार छुपा कर रखे है. इसकी जांच कराई जाए और उन्हें तत्काल अफगानिस्तान भेजा जाए। 
webdunia
दरअसल मशूहर शायर मुनव्वर राणा ने अफगानिस्तान पर काबिज हुए कुख्यात आतंकवादी संगठन तालिबान का समर्थन किया है। राणा ने अपनी बात के पक्ष में तर्क दिया कि तालिबान ने एक भी हिन्दुस्तानी को नहीं मारा है।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर राणा ने कहा कि तालिबान को लेकर जल्दबाजी की जा रही है। तालिबान जो कर रहा है असल में वह बदले की कार्रवाई है। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि कहा कि मैंने तालिबान की हिमायत नहीं की है, मैंने अफगानिस्तान की हिमायत की है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अफगानिस्तान की आजादी के दिन झंडा लहरा रहे लोगों पर तालिबान की गोलीबारी, कई मरे