बीजेपी विधायक ने मंत्री से बताया जान का खतरा, सीएम से पूछा क्या मंत्री मुझ पर ट्रक चढ़वा देंगे?

विशेष प्रतिनिधि

सोमवार, 4 मार्च 2019 (16:00 IST)
भोपाल में एक पार्क के लोकार्पण विवाद को लेकर बीजेपी सरकार में मंत्री रहे और वर्तमान में बीजेपी विधायक विश्वास सारंग और कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा आमने-सामने आ गए है।
 
 
राजधानी के 80 फुट रोड पर बने पार्क का पहले से तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा को लोकार्पण करना था, लेकिन मंत्री के लोकार्पण करने से पहले स्थानीय बीजेपी विधायक विश्वास सांरग ने समर्थकों के साथ पहुंचकर पार्क का लोकार्पण कर दिया, जिसके बाद सियासत गर्म हो गई है।
 
 
बीजेपी विधायक का आरोप है कि पार्क के लोकार्पण के बाद मंत्री पीसी शर्मा ने उनको धमकी दी। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने मंत्री से खुद की जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है। वहीं महाशिवरात्रि के मौके पर बड़वाले मंदिर में जब बीजेपी विधायक और मंत्री का आमना सामना हुआ तो बीजेपी विधायक ने मंत्री पीसी शर्मा से कहा कि 'मंत्री बन गए हो, मरवा मत देना'।
 
 
बीजेपी विधायक के इस सवाल पर मंत्री पीसी शर्मा बिना कुछ बोले चले गए। बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर बीजेपी के समय किए गए विकास कार्यों का श्रेय लेने और विकास के कामों पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।
 
 
बीजेपी विधायक का दावा है कि पार्क का निर्माण कार्य उनके प्रयासों से हुआ था, लेकिन विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के चलते वो पार्क का लोकार्पण नहीं कर पाए थे। इसलिए उन्होंने क्षेत्र की जनता की मांग पर पार्क का लोकार्पण कर दिया। इसके बाद मंत्री पीसी शर्मा ने टकराव होने की बात कही थी। इसी को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूछा कि मंत्री किस तरह के टकराव की बात कह रहे हैं। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Surgical Strike 2 को लेकर सियासत हुई गर्म, बालाकोट में मृतकों की संख्या पर उठे सवाल