शिवराज के बयान पर दिग्विजय का तंज, कमजोर हो चुका है टाइगर, गिर चुके हैं दांत और नाखून

भोपाल। मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के 'टाइगर जिंदा है' के बयान पर सियासत गर्मा गई है। शिवराज के 'टाइगर जिंदा है' बयान पर सूबे के ही पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने तगड़ा तंज कसा है।

शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद अब जब भी लोगों से मिल रहे थे तो उनके बीच अपने को टाइगर बताते हुए कह रहे हैं कि उनको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। भोपाल, रायसेन के बाद अपने गृहनगर के दौरे पर पहुंचे शिवराज ने फिर एक बार लोगों से कहा कि टाइगर अभी जिंदा है, इसलिए उनको अभी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

शिवराज अपने इस बयान के जरिए लोगों के बीच जाकर यह संदेश देना चाह रहे हैं कि वे अब भी उनके साथ खड़े हैं और हर स्तर पर वे उनकी लड़ाई लड़ेंगे। शिवराज के 'टाइगर जिंदा है' बयान पर सूबे के ही पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने तगड़ा तंज कसा है। इंदौर में मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम टाइगर का संरक्षण करेंगे।

इतना ही नहीं, दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस टाइगर के दांत और नाखून गिर चुके हैं और टाइगर कमजोर हो चुका है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'टाइगर के संरक्षण और प्रोटेक्शन की जवाबदारी हमारी है। ये वो प्रजाति है जो लुप्त हो रही थी, इसलिए इनका संरक्षण करने की जवाबदारी हमारी है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये कैसे और कब लौटेंगे यह समय दिखाएगा, टाइगर के दांत और नाखून दोनों निकल चुके हैं, वहीं दिग्विजय के इस बयान के बाद देखना होगा कि शिवराज सिंह चौहान कैसे काउंटर करते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING