Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मप्र में ARTO निकला काली कमाई का कुबेर, आलीशान घर में पिक्चर थिएटर देख अधिकारियों के उड़े होश

जबलपुर में ARTO निकला काली कमाई का कुबेर, आय से 650 गुना अधिक संपत्ति का खुलासा

हमें फॉलो करें webdunia

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 18 अगस्त 2022 (13:23 IST)
मध्यप्रदेश में ईओडब्ल्यू के छापे में सरकारी अफसरों की काली कमाई का लगातार खुलासा हो रहा है। इस कड़ी में  जबलपुर में ईओडब्ल्यू के छापे में एआरटीओ करोड़ों का आसामी निकला है। छापे में एआरटीओ संतोष पॉल की आय से  650 गुना से अधिक की काली कमाई का खुलासा अब तक हो चुका है।

ईओडब्ल्यू की छापामार कार्रवाई में एआरटीओ संतोष के पास से 6 आलीशान मकान,1 आलीशन फार्म हाउस, दो महंगी कारें और बाइक बरामद हुई। इसके साथ ईओडब्ल्यू ने छापे में 16 लाख कैश और लाखों की कीमत के सोने और चांदी के जेवर बरामद किए हैं।

छापे में एआरटीओ संतोष पाल के 10 हजार वर्ग फुट में बने आलीशान घर को देखकर ईओडब्ल्यू की टीम भी हैरान रह गई। बेसमेंट वाली तीन मंजिला घर में मिनी थियेटर के साथ-साथ स्वीमिंग पूल और घर में सारा सामान लग्जरी था।

वहीं बताया जा रहा है कि भ्रष्ट एआरटीओ को छापे की भनक पहले लग चुकी थी। जिसके बाद संतोष ने कुछ अहम दस्तावेज और लग्जरी सामान दूसरी जगह शिफ्ट करना शुरू कर दिया था। इसकी जानकारी लगते ही  ईओडब्ल्यू की 30 सदस्यों टीम ने देर रात छापा मार कार्रवाई शुरु की। छापे के दौरान एआरटीओ की पत्नी घर में नहीं मौजूद थी।

कोर्ट के आदेश के बाद ईओडब्ल्यू ने संतोष के घर पर छापेमारी की। जिसके लिए स्पेशल कोर्ट ने जांच के आदेश दिए थे। संतोष के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की याचिका लगी थी। वहीं पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू का कहना है कि संपत्ति, दस्तावेज के जो भी साथ में लेंगे उनके आधार पर आरोपित की संपत्ति का आकलन किया जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बीमा भारती पर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कहीं जाने का मन है तो चली जाएं...