Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर में अमेजन कंपनी के खिलाफ दर्ज होगी FIR, युवक के सुसाइड मामले में गृहमंत्री का निर्देश, कंपनी के अधिकारियों को करें तलब

webdunia
webdunia

विकास सिंह

गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (13:32 IST)
भोपाल। इंदौर में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से जहर मंगाकर आत्महत्या करने के मामले में अमेजन कंपनी पर FIR दर्ज की जाएगी। आज इंदौर दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अधिकारियों को अमेजन कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ FIR  दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

गौरतलब है कि इंदौर के रहने वाले 18 वर्षीय आदित्य वर्मा ने बीते ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से सल्फास मंगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे की मौत के बाद आज परिवार के लोगों ने गृहमंत्री से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। जिसके बाद गृहमंत्री ने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए है।

वहीं इंदौर में मीडिया से बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि ई-कॉमर्स कंपनियों पर बंदिश लगाने के लिए प्रदेश सरकार जल्द ही नीति बनाकर केंद्र सरकार को भेजेगी।
भिंड में भी अमेजन पर दर्ज हो चुकी है FIR- इससे पहले भिंड पुलिस ने गांजे की सप्लाई के मामले में अमेजन के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। भिंड में ऑनलाइन नशे के व्यापार मामले में ई-कामर्स कंपनी अमेजन के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ भिंड में एनडीपीएस एक्ट की धारा 38 के तहत केस दर्ज किया गया है। भिंड में गांजा तस्करी के बाद गृहमंत्री ने कहा था कि ऑनलाइन गांजा बेचने के मामले में  चेतावनी देने के बाद भी अमेजन के अधिकारी मामले की जांच में कोई सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके बाद एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। ऑनलाइन नशे का व्यापार साइबर क्राइम से भी अधिक गंभीर अपराध है और मध्यप्रदेश में इस तरह के क्राइम को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Farm Laws Repeal: सरकार और किसान के बीच 12 बार मीटिंग, जानिए पिछले साल अक्‍टूबर से लेकर इस जनवरी तक क्‍या-क्‍या हुआ?