भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को ढूंढकर लाने वाले को कांग्रेस देगी 5000 का इनाम

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रवि सक्सेना ने इनाम का किया एलान

विकास सिंह

शुक्रवार, 15 मई 2020 (15:53 IST)
भोपाल। कोरोना के रेड जोन भोपाल में जहां एक ओर दिन प्रतिदिन पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है वहीं दूसरी अब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का संकट के समय अपने क्षेत्र की जनता के बीच नहीं होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस ने इस पूरे मुद्दें को उठाते हुए भाजपा को निशाने पर ले लिया है। 
 
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना संकट के समय सांसद केंद्र सरकार के प्रतिनिधि के रूप में रहती हैं और केंद्र से ज्यादा से ज्यादा मदद दिलाती है, ऐसे में उनका गायब होना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आज भोपाल के लोग जिन्होंने उनको लाखों वोट से जिताया था को अपनी गलती का अहसास हो रहा होगा। 

वहीं सीनियर कांग्रेस नेता और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने भोपाल सांसद को ढूंढकर लाने वाले को पांच हजार रूपए और प्रशस्त्रि पत्र देने का एलान किया है। कांग्रेस नेता रवि सक्सेना ने कहा कि भोपाल विगत तीन माह से कोरोना महामारी से जूझ रहा है दर्जनों पीड़ितों की मौत हो गई, सैकड़ों संक्रमित जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे विषम परिस्थितियों में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर गुमशुदा है। 
 
उन्होंने कहा कि कोरोना की आपातकालीन स्थिति में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कहीं अता पता नहीं है और इससे लगता है कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को इस महामारी से कालकलवित होने के लिए भाग्य भरोसे छोड़ दिया है एवं स्वयं किसी सुरक्षित स्थान पर अंतर्ध्यान हो गयी हैं।

जब भोपालवासी अपने सबसे गंभीर संकट काल से गुजर रहे हैं ऐसे समय भोपाल की सांसद का गायब हो जाना अपने दायित्वों से भागना और उन्होंने बतौर सांसद जो संविधान की शपथ ली है उसका भी पूर्णतः हनन है। उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को  ढूंढकर लाने वाले को 5000  रुपयों का ईनाम और प्रशस्ति पत्र देने का एलान किया है। 
 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख साहब! अब इ जनम में न जइबो परदेस...