Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी सभा में किसान की मौत, मचा हड़कंप

webdunia
रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (19:47 IST)
खंडवा। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की सभा में भाषण सुनने आए बुजुर्ग किसान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। खंडवा जिले के मूंदी में यह चुनावी जनसभा थी। खबरों के अनुसार बुजुर्ग किसान की कुर्सी पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई। सिंधिया के भाषण से पहले उनके मौत की खबर फैलने पर सभा में हंगामा हो गया।
खंडवा की मांधाता विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में सिंधिया चुनावी सभा करने पहुंचे थे। इस अप्रत्याशित घटना के बाद लोग कुर्सियां छोड़कर वहां से दूर होने लगे।

घटना के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों के शोर मचाने के बाद डॉक्टर को वहां लाया गया और चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब सिंधिया को घटना का पता चला तो उन्होंने भाषण से पहले श्रंद्धाजलि देकर 2 मिनट का मौन रखा। 
 
खबरों के अनुसार सिंधिया के सभा में आने से करीब 40 मिनट पहले किसान की मौत हो गई। चुनावी सभा में बुजुर्ग की मौत के बाद परिजन शव लेकर वापस गांव लौट गए। मृत किसान का नाम जीवन सिंह बताया गया है, जिसकी उम्र 55 वर्ष थी। वे इसी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोंडावत के निवासी थे। (एजेंसियां)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP : आजमगढ़ में बुजुर्ग पुजारी की हत्या, नाराज ग्रामीणों ने राजमार्ग पर किया जाम