Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP : आजमगढ़ में बुजुर्ग पुजारी की हत्या, नाराज ग्रामीणों ने राजमार्ग पर किया जाम

webdunia
रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (19:29 IST)
आजमगढ़। जिले में रविवार को कथित रूप से शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर एक मंदिर के बुजुर्ग पुजारी की हत्या कर दी गई। वारदात से नाराज ग्रामीणों ने आजमगढ़-गोरखपुर राज्यमार्ग पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गुलउर गांव स्थित एक मंदिर के पुजारी रामचन्द्र दास (80) शनिवार की रात गुलउर बाजार गए थे। वहां से लौटते वक्त पड़ोस के बिजरवा गांव निवास एक शराबी युवक उनके पास आया और नशे के लिए पैसे मांगने लगा। रुपए देने से मना करने पर उसने महंत पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार किए और भाग गया।
 
उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल पुजारी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां रविवार को उनकी मृत्यु हो गई। उनकी मौत की खबर मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और उन्होंने गुलउर बाजार के पास आजमगढ़-गोरखपुर राज्यमार्ग पर महंत का शव रखकर जाम लगा दिया।
 
सूत्रों ने बताया कि इसकी जानकारी मिलने पर वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने की कोशिश की। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले के आरोपी युवक को शनिवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL-13 : सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच रोमांचक स्थिति में