खौफनाक, कारोबारी को तीन शूटरों ने गोलियों से भून डाला, थाने से सौ मीटर दूर हुआ हादसा

गुरुवार, 17 जनवरी 2019 (10:39 IST)
इंदौर। मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में बुधवार देर शाम एक बिल्डर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर के व्यस्ततम इलाके विजयनगर में थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने बिल्डर संदीप अग्रवाल को उनके दफ्तर के बाहर ही ताबड़तोड़ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
 
बदमाशों ने संदीप को गोली उस वक्त मारी, जब वे दफ्तर से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए 2 बदमाशों ने संदीप पर एक के बाद कई फायर कर दिए। इसके बाद दोनों बदमाश हवा में कई फायर करते हुए वहां से फरार हो गए।
 
गंभीर रूप से घायल संदीप को इलाज के लिए बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इंदौर में सरेआम मर्डर की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वहीं मर्डर के पीछे प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है।
 
हमलावरों की तलाश में पुलिस द्वारा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाश रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली के खाली कवर जब्त कर लिए हैं।
 
कई सीसीटीवी फुटेज मिले : पुलिस को संदीप के ऑफिस, कॉम्पलेक्स के बाहर और सिटी सर्विलांस कैमरों से कई तरह के फुटेज मिले हैं। इनकी जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है और न ही घटना के कारणों का खुलासा हो पाया है। 
 
कुछ दिन पहले हुआ था विवाद : संदीप कई तरह के कारोबार में शामिल था। कुछ दिनों पहले उनका अपने एक पार्टनर के साथ विवाद भी हुआ था। मामला पुलिस तक पहुंचा था और पलासिया थाने में उन पर केस भी दर्ज हुआ था। मामले की जांच एडिशनल एसपी स्तर के अफसर कर रहे हैं। केबल टीवी से जुड़े कारोबार को लेकर भी विवाद की बात सामने आई थी। ब्याज पर पैसे के लेन-देन को लेकर भी वह विवादों में था। वह प्रॉपर्टी व्यवसाय से भी जुड़ा था और पहले दो बॉडीगार्ड भी साथ रखता था, इन्हें उसने कुछ दिनों पहले ही हटाया था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बड़ी खबर, 36 दिन बाद मेघालय में खदान से मिला पहला शव