सड़क हादसे में बाल-बाल बची विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे, 4 की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष और लांजी से कांग्रेस विधायक हिना कांवरे सड़क हादसे में बाल-बाल बच गई हैं। बालाघाट में  स्वागत अभिनंदन रैली के बाद जब कांग्रेस विधायक हिना कांवरे रात 12 बजे के लगभग अपने गृह ग्राम किरनापुर सोनपुरी लौट रही थीं उस समय बालाघाट से 16 किलोमीटर दूर सालेटेका के पास एक ट्रक ने उनके काफिले में शामिल फॉलो गार्ड वाहन को टक्कर मार दी।

हादसे में कांग्रेस विधायक हिना कांवरे का वाहन बाल-बाल बच गया है। वहीं फॉलो वाहन और ट्रक में भिंड़त इतनी भीषण दी कि फॉलो वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद फॉलो वाहन में सवार चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे बाल-बाल बचीं।

वहीं मरने वालों में एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉस्टेबल, एक कांस्टेबल सहित एक प्राइवेट ड्राइवर शामिल है। वहीं घटना के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी।

विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे के पिता और कांग्रेस नेता लिखीराम कांवरे को नक्सलियों ने गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद इस हादसे के बाद बालाघाट में घटना को लेकर कई तरह की चर्चा तेज हो गई हैं। कुछ स्थानीय लोग जहां हादसे को साजिश तो कुछ लोग महज एक हादसा बता रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रयागराज कुंभ में हादसा, दिगंबर अखाड़े के टेंटों में लगी आग