Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मध्यप्रदेश में दोबारा लॉकडाउन लगाने का कोई विचार नहीं,बोले गृहमंत्री,स्थिति सरकार के नियंत्रण में

त्यौहारों के बाद मध्यप्रदेश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार

webdunia
webdunia

विकास सिंह

बुधवार, 18 नवंबर 2020 (11:38 IST)
त्यौहारों के बाद मध्यप्रदेश में फिर एक बार फिर कोरोना वायरस के संक्रमण में इजाफा होने के बाद सरकार सतर्क हो गई है। प्रदेश में नवंबर महीने की शुरुआत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आने के बाद अब फिर से संक्रमण में इजाफा होने लगा है। मंगलवार को प्रदेश में 992 नए संक्रमित मरीज मिले वहीं राजधानी भोपाल 276 नए मरीज मिले है। प्रदेश में अब तक कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख 85 हजार 446 पहुंच गई है। वहीं मौतों का आंकड़ा भी तीन हजार को पार कर गया है।   

वहीं प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण और दिल्ली में कोरोना संक्रमण में इजाफा के बाद मिनी लॉकडाउन लगाए जाने की तैयारियों के बीच प्रदेश में फिर लॉकडाउन लगाए जाने की अटकलों को सरकार ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लॉकडाउन लगाए जाने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि लॉकडाउन लगाने जैसे कोई स्थिति मध्यप्रदेश में नहीं है।

गृहमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन लगाने के संबंध में अभी इस तरह का कोई भी प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है और न ही इसी तरह की कोई कोई कार्ययोजना है और ना ही मध्यप्रदेश में इस तरह की भयावह स्थिति है। मध्यप्रदेश में जो भी स्थिति है वह हमारे नियंत्रण में है और सरकार के पास काफी मात्रा में संसाधन,उपकरण,बेड,वेंटीलेंटर और दवाईयां उपलब्ध है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

छठ पूजा को लेकर गरमाई सियासत, कहीं घाटों पर होगी पूजा तो कहीं घर में ही मनेगा पर्व