अरुण यादव बड़े नेताओं से मिलकर पैसे के बल पर लेते हैं टिकट, विधायक सुरेंद्रसिंह शेरा का बड़ा आरोप

विकास सिंह

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019 (14:18 IST)
भोपाल। कांग्रेस में लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर एक बार फिर सिर फुटौव्वल सामने आ गई है। कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्रसिंह शेरा ने अब खंडवा लोकसभा के लिए टिकट की मांग पार्टी से कर दी है।
 
शेरा ने वेबदुनिया से बातचीत में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा से कांग्रेस के टिकट के दावेदार अरुण यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यादव बड़े नेताओं से मिलकर पैसे देकर लोकसभा का टिकट ले आते हैं। शेरा ने अरुण यादव को बाहरी उम्मीदवार बताते हुए कहा कि वे चुनाव के समय पैसे देकर टिकट लेकर आते हैं और चुनाव में हारने के बाद चले जाते हैं, जबकि पांच साल तक वो और उनका परिवार बीजेपी के खिलाफ पार्टी को खड़ा करता है।
 
वेबदुनिया के साथ बातचीत में शेरा अरुण यादव पर आरोप लगाते हुए कहते है कि यादव व्यक्तिगत लाभ के लिए उनके परिवार को बढ़ने नहीं देना चाह रहे हैं। इसके साथ ही यादव पर क्षेत्र से गायब रहने का आरोप लगाते हुए कहते हैं कि पिछले पांच सालों में जिसने भी यादव को देखा हो उसको वो एक हजार का इनाम देंगे। 
 
लोकसभा चुनाव से पहले शेरा ने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस से खंडवा लोकसभा से अपने परिवार के लिए टिकट की मांग की है। इससे पहले सुरेंद्रसिंह शेरा ने विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस से टिकट की मांग की थी और टिकट न मिलने पर बागी होकर चुनाव लड़ा था और चुनाव में बीजेपी की दिग्गज नेता अर्चना चिटनीस को हराया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हाउस ऑफ हारर्स : 13 बच्चों को जंजीरों से जकड़ा, खाने तक के लिए तरसे मासूम