सीएम कमलनाथ का खून बहाने की धमकी देने वाला BJP का पूर्व विधायक गिरफ्तार

विशेष प्रतिनिधि

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019 (14:31 IST)
भोपाल। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के सरेआम मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून बहाने की धमकी देने के मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस ने सुरेंद्रनाथ सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 
 
इससे पहले भाजपा नेता को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर आज कांग्रेस ने सड़क से लेकर सदन तक में हंगामा किया। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस विधायकों ने भाजपा नेता के बयान को लेकर सदन में जमकर हंगामा किया। मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा सरेआम मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने इसे भाजपा का षडयंत्र बताते हुए कहा कि इस पूरे मामले पर विपक्ष मौन है।
 
कांग्रेस विधायक भाजपा से इस पूरे मामले पर माफी की मांगने की मांग करते हुए नारेबाजी करते हुए सदन की बेल में आ गए। जिससे सदन की कार्यवाही पहले पांच और फिर पंद्रह मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी। इस दौरान कांग्रेस विधायकों ने सदन की लॉबी में जमकर नारेबाजी की। उधर भाजपा नेता के खिलाफ की मांग को लेकर कांग्रेस नेताओं ने टीटी नगर थाने में प्रदर्शन किया।
 
पार्टी नेताओं ने झाड़ा सुरेंद्र नाथ सिंह से पल्ला : विधानसभा में कांग्रेस विधायकों के हंगामे के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि इस तरह के बयान को किसी भी तरह से सहीं नहीं ठहराया जा सकता और उनके खिलाफ पार्टी संगठन कार्रवाई करेगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भी पार्टी के सांसदों, विधायकों और नेताओं को सार्वजनिक जीवन में संयमित रहने की सीख दे चुके हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने कहा, भारत दुनिया की शरणार्थी राजधानी नहीं बन सकता