पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को नम आंखों के साथ श्रद्धांजलि, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष हुए शामिल

विशेष प्रतिनिधि

शुक्रवार, 15 फ़रवरी 2019 (23:34 IST)
भोपाल। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को राजधानी में नम आंखों के साथ लोगों ने श्रद्धांजलि दी। बीजेपी की ओर से शहर के रोशनपुरा चौराहे पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, सांसद आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा सहित पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों ने मौन रखकर जवानों को श्रद्धांजलि दी।
 
श्रद्धांजलि सभा में शिवराज सिंह चौहान ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए इसे आतंकियों की कायराना हरकत बताते कहा कि हमारे लिए सबसे पहले देश है इसलिए हम सब जात-पंथ व राजनीति से परे होकर भेदभाव को छोड़कर आतंकवाद के खिलाफ एक हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि हम सबको एक होकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ना है और पाकिस्तान से पोषित आतंकवादी को सेना के जवान करारा जवाब देंगे तथा शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
 
पुलवामा आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के सपूत शहीद अश्विनी काछी का अंतिम संस्कार शनिवार को उनके पैतृक गांव में होगा। वीर सपूत को अंतिम विदाई देने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित कई मंत्री और नेता शनिवार को जबलपुर जाएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख पुलवामा अटैक के आरोप में पुलवामा और अवंतीपुरा से 7 युवक हिरासत में, खुलेंगे कई राज...