Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ सस्ता और दमदार स्मार्टफोन

webdunia
बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (18:30 IST)
अगर आप त्योहार पर स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हों तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। Infinix ने बाजार में एक नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Infinix Smart 6 लॉन्च किया है।

Infinix Smart 6 स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत $120 यानी करीब 9,000 रुपए है।
 
Infinix Smart 6 कंपनी का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है और यह एंड्राइड 11 गो एडिशन बेस्ड XOS 7.6 पर काम करता है। इसमें UNISOC SC9863A चिपसेट का उपयोग किया गया है और 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है, जिसकी सहायता से यूजर्स 512GB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें 6.6 इंच की एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। 
 
फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। एंड्राइड 11 गो एडिशन पर आधारित Infinix Smart 6 में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दी गई है और यह पावरफुल प्रोसेसर से लैस है।

स्मार्टफोन Ocean, Light Sea Green, Polar Black और Starry Purple चार कलर वेरिएंट में मिलेगा। कंपनी ने इसकी उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। न ही अभी तक ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी दी गई है।  I
 
फोटोग्राफी के लिए Infinix Smart 6 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का प्राइमरी सेंसर 8MP का है, जबकि 0.08MP का सेकेंडरी सेंसर ​मौजूद है। 

वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सबसे खास बात है कि कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 31 घंटे का टॉकटाइम और 678 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

देखें दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक का वीडियो