Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Realme Narzo 30 सीरीज में ला रही है सस्ते 5G स्मार्टफोन्स, 24 फरवरी को भारत में हो सकते हैं लांच

webdunia
गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (17:28 IST)
realme narzo 30 pro 5g : Realme अपनी Narzo 30 सीरीज के स्मार्टफोन 24 से 28 फरवरी के बीच लांच कर सकती है। Realme ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि वह जल्द ही भारत में अपने नए लाइनअप को लांच करने वाली है। 
 
लांच होने वाले स्मार्टफोन्स में रेगुलर Realme Narzo 30 के साथ Realme Narzo 30 Pro और Realme Narzro 30A स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं।
 
रियलमी नार्ज़ो 30 सीरीज़ को लेकर खबरें आ रही हैं कि इसका एक मॉडल 5जी सपोर्ट के साथ आ सकता है।  कंपनी ने कहा कि रियलमी नार्जो  30 सीरीज़ के साथ देश में गेमिंग एक्सेसरीज़ भी पेश करेगी। यह एक्सेसरीज गेमिंग माउस और माउसपेड आदि हो सकता है।
स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं।  realme narzo 30 pro 5g स्मार्टफोन मीडियाटेक Dimensity 800U 5G चिपसेट के साथ आएगा।

स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा। फोन के रियर में कंपनी वर्टिकल डिजाइन के मॉड्यूल में कैमरा लेंस ऑफर करगी। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी।
 
नार्जो 30A के बारे में कंपनी का कहना है कि यह सबसे पावरफुल मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्क्वेयर शेप मॉड्यूल में कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का रियर पैनल ब्लू कलर और थोड़े टेक्सचर वाला होगा।

इन स्मार्टफोन्स की कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक यह हाल में लॉन्च हुए Realme X7 से कम की कीमत में बाजार में उतारा जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब रियासी में पकड़ा गया हथियारों का जखीरा