Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

10W फास्ट चार्जिंग और बढ़िया कैमरे के साथ आ रहा Vivo Y02S, कीमत 10 हजार से भी कम

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 26 जुलाई 2022 (16:31 IST)
प्रथमेश व्यास

Vivo ने हाल ही में अपना ब्रैंड न्यू Low Budget Smartphone Vivo Y02S मार्केट में उतारा है। इस फोन के फीचर्स को देखकर लगता है कि ये लॉन्च होते ही भारतीय बाजारों में धूम मचाने वाला है। Vivo इस बार भी बेहद कम प्राइस में बढ़िया फोन दे रहा है। इसमें फास्ट चार्जिंग भी है और आपकी जरूरत के हिसाब से पर्याप्त स्टोरेज भी। आइए जानते हैं Vivo Y02S के Features और Price के बारे में  ...
 
Vivo Y02S के Features संक्षेप में:
 
प्रोसेसर - Mediatek Helio P35 SoC
डिस्प्ले - 6.51-इंच  HD+ 60Hz रिफ्रेश रेट
कैमरा - 8 MP बैक कैमरा, 5 MP फ्रंट कैमरा
स्टोरेज - 3GB RAM, 32GB इंटरनल स्टोरेज 
बैटरी - 5000 mAh, 10 W फास्ट चार्जिंग
प्राइस - 9,500 (संभावित)
 
Vivo Y02S Full Review, Price and Specifications:
 
इस प्राइस रेंज में ये यूजर्स के लिए बहुत अच्छा फोन साबित हो सकता है। आजकल 10 हजार से कम की रेंज में नए एंड्राइड स्मार्टफोन कम ही लॉन्च होते हैं। इस फोन की स्क्रीन बड़ी है। पैनल भी HD+ है और 60Hz का रिफ्रेश रेट गेमर्स के बहुत काम आएगा। 
 
इसके बैक साइड पर LED फ्लैश के साथ सिर्फ एक कैमरा है। अगर एक 2MP का मैक्रो लेंस होता तो Potrait फोटोज भी अच्छे से खींचे जा सकते थे। फिलहाल, ये फोन 3GB RAM, 32GB स्टोरेज वैरिएंट में ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAH की बैटरी और 10W का फास्ट चार्जर है। 10 हजार से कम के प्राइस रेंज में इतनी बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग मिलना बहुत बड़ी बात है। 
 
वैसे देखा जाए तो Vivo ने इसकी भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की है। Vivo 28 जुलाई तक इस फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। ये फोन ब्लैक और ब्लू कलर में रिलीज हो सकता है। इसकी संभावित कीमत 9,500 के करीब बताई जा रही है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यूपी में बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत