अमित शाह आज से मध्यप्रदेश में भरेंगे चुनावी हुंकार, शुक्रवार से पीएम मोदी संभालेंगे मैदान

गुरुवार, 15 नवंबर 2018 (11:29 IST)
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज से मध्यप्रदेश के चुनावी रण में हुंकार भरते हुए पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। शाह आज बड़वानी, शाजापुर, बड़नगर में सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे इंदौर होते हुए दिल्ली रवाना हो जाएंगे।


शुक्रवार 16 नवंबर को शाह विमान से खजुराहो पहुंचेंगे। यहां से वे टीकमगढ़ पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन शाह की सागर और दमोह में भी सभा होंगी। इसके बाद 18 नवंबर को शाह सतना पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सिंगरौली पहुंचकर वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन उनकी उमरिया, चुरहट, देवतालाब में जनसभा होंगी।

मैहर में शाह का एक रोड शो आयोजित होगा। सोमवार 19 नवंबर को शाह नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव में भी जनसभा करेंगे। शाह का उसी दिन शाम को भोपाल उत्तर एवं नरेला में रोड शो आयोजित होगा। 23 नवंबर को शाह लखनादौन में जनसभा करेंगे। छिंदवाड़ा में उनका रोड शो और बालाघाट एवं सीहोरा में जनसभा होगी।

अगले दिन 24 नवंबर को शाह ग्वालियर से अशोकनगर पहुंचकर रोड शो में भाग लेंगे। इसके बाद वे नरवर, भिंड और मुरैना में सभा करेंगे। दो दिन बाद 26 नवंबर को शाह नीमच, कुक्षी और सांवेर में जनसभा एवं रतलाम में रोड शो में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल से प्रदेश में चुनावी सभाएं शुरु होंगी। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख चुनाव लड़ेगा व्यापमं घोटाले का सूत्रधार जगदीश सागर, बसपा ने दिया टिकट