दिग्विजयसिंह के 'चिट्‍ठी बम' से कांग्रेस में हड़कंप, पत्र को बताया फर्जी...

बुधवार, 31 अक्टूबर 2018 (13:20 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में जारी चुनावी उठापटक के बीच राज्य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजयसिंह के लेटरहैड पर लिखे गए एक पत्र से हड़कंप मच गया है। हालांकि दिग्विजयसिंह ने इस पत्र को फर्जी बताया है। यह पत्र सोनिया गांधी को लिखा गया है। 
 
पत्र में लिखा गया है कि इस पत्र के माध्यम से मैं राहुलजी और आपको 57 उम्मीदवारों के नाम पहुंचा रहा हूं। यह लोग सालों से पार्टी से जुड़े और राज्य में किसी भी गुट से नाता नहीं रखते हैं। इन्होंने सालों तक पार्टी के हित में ही काम किया गया। मेरा अनुरोध है कि हम बाहर से आए लोगों के स्थान पर पार्टी की विचारधारा से जुड़े पुराने लोगों को स्थान दें। 
पत्र में आगे लिखा है नर्मदा परिक्रमा के बाद पार्टी हित में मैंने खुद को चुनाव से दूर रखा है। अब सुनने में आ रहा है कि राज्य चुनाव समिति टिकट वितरण को धंधे की तरह चला रही है। हालांकि यह खुलासा नहीं हो पाया है कि इस चिट्‍ठी के साथ 57 नाम आखिर किन नेताओं के थे। 
 
दिग्विजय की इस कथित चिट्‍ठी के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। हालांकि दिग्विजय ने इस पत्र को फर्जी बताते हुए ट्‍वीट किया मैंने इस तरह का कोई पत्र नहीं लिखा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मौत को सामने देख नहीं लग रहा है डर पर बचना मुश्किल, मां के लिए बनाया वीडियो...