कमलनाथ का बड़ा दावा, मध्यप्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

विशेष प्रतिनिधि

बुधवार, 28 नवंबर 2018 (23:33 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में मतदान खत्म होने के बाद अब दोनों ही पार्टी अपनी अपनी जीत का दावा करने लगे हैं। मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड वोटिंग होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने सूबे में हुई बंपर वोटिंग को कांग्रेस के पक्ष में बताया है। कमलनाथ का दावा है कि कांग्रेस सूबे में 140 सीटों पर जीत के साथ सरकार बनाएगी
 
 
कमलनाथ ने कहा कि सूबे में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा मतदान हुआ है। उनका कहना है कि लोगों में मौजूदा सरकार के प्रति इतना अधिक आक्रोश था कि लोग घर से बाहर निकले और मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मतदान किया। 
 
कमलनाथ ने प्रदेश का जनता को धन्यवाद भी दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उन पोलिंग स्टेशन पर पुन: मतदान करने की मांग की है, जहां ईवीएम खराब होने की खबर सामने आई थी। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में बड़ी संख्या में ईवीएम खराब होने से मतदान प्रभावित हुआ और लोग मतदान नहीं कर सके। इसके लिए आयोग इन पोलिंग बूथों पर दोबारा मतदान कराएं। 
 
कमलनाथ ने बीजेपी पर अफसरों पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने शुजालपुर में होटल से ईवीएम मिलने पर भी सवाल उठाए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शिरडी हवाई अड्डे को मिला धमकी भरा पत्र, फर्जी निकला