इंदौर में जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने निकाला संयुक्त फ्लैगमार्च

मंगलवार, 27 नवंबर 2018 (00:55 IST)
इंदौर। इंदौर जिले में विधानसभा निर्वाचन के तहत 28 नवम्बर को मतदान होगा। जिले में सोमवार की शाम से सार्वजनिक प्रचार बंद हो गया है। जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन तथा पुलिस के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से फ्लैगमार्च निकाला। 
 
 
फ्लैगमार्च का नेतृत्व कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी निशान्त वरवड़े तथा डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, मोहम्मद युसूफ कुरैशी, अवधेश गोस्वामी, एडीएम अजयदेव शर्मा, अपर कलेक्टर श्रीमती निधि निवेदिता तथा कैलाश वानखेड़े सहित प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी फ्लैगमार्च में शामिल थे। 
 
फ्लैगमार्च में सीआरपीएफ, एसएएफ, पुलिस बल तथा होमगार्ड के जवान शामिल थे। यह फ्लैगमार्च डीआरपी लाइन से शुरू होकर जेल रोड, पटेल ब्रिज, रीगल चौराहा, गीता भवन, व्हाइट चर्च, आजाद नगर चौराहा, मूसाखेड़ी, पीपल्याहाना, खजराना आदि क्षेत्रों से होते हुए समाप्त हुआ। 
कलेक्टर एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी निशान्त वरवड़े ने बताया कि जिले में 9 विधानसभा निर्वाचन की सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं। कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। गड़बड़ी करने वालों के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही की जाएगी। 
 
डीआईजी श्री हरिनारायणचारी मिश्रा ने जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए की जा रही सुरक्षा व्यवस्थाओं की जानकारी दी। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों एवं जवानों को निर्देशित किया कि वे मुस्तैदी से अपने दायित्वों का निर्वहन करें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हॉकी के खुमार में डूबा भुवनेश्वर, माधुरी और शाहरुख होंगे आकर्षण का केंद्र