नंदकुमार सिंह चौहान की नाराजगी का लेटर वायरल, इंदौर में दर्ज कराई शिकायत

गुरुवार, 1 नवंबर 2018 (21:53 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश भाजपा में टिकट को लेकर टेंशन बढ़ता जा रहा है। पहले जहां बड़े नेताओं में आपसी मनमुटाव की खबर सामने आ रही थी, वहीं बुधवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की नाराजगी का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 
वायरल पत्र में नंदकुमार सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर अपनी नाराजगी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बताई है। पत्र के वायरल होने के बाद भोपाल से लेकर दिल्ली तक बीजेपी के गलियारे में हड़कंप मच गया है।
 
नंदकुमार सिंह चौहान ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए इसे विरोधियों की साजिश बताया। नंदकुमार ने इंदौर के एरोड्रम थाने में शिकायत दर्ज कराई।

चौहान ने कहा है कि आज सोशल मीडिया पर मेरे नाम से प्रचारित की गई चिठ्ठी विरोधियों का घटिया हथकंडा है, ऐसा करके वे मेरी संगठन निष्ठा और कार्यकर्ता भाव को प्रभावित नहीं कर सकते। मैं यह साजिश करने वालों को सजा दिलाकर ही दम लूंगा।
 
चौहान ने फर्जी चिठ्ठी की बकायदा लिखित शिकायत इंदौर के एरोड्रम थाने में कर दी है और चुनाव आयोग को शिकायत करने का भी ऐलान किया है।
 
सिंह ने कहा है कि जिस तरह की चिट्ठी सोशल मीडिया में प्रचारित की जा रही है, वह उन्होंने नहीं लिखी है, बल्कि उनके लैटरहैड को किसी ने चोरी करके अथवा नकली छपवाकर अनुचित इस्तेमाल करते हुए उनकी और पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया है। 
 
सिंह ने कहा है कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है और इसमें इस तरह पत्रों के जरिए अपनी बात कहने की परंपरा नहीं है। हमें जो भी कहना होता है, पत्र से नहीं, आपस में मिलकर बात कर लेते हैं। मेरे मन में पार्टी या किसी पदाधिकारी को लेकर किसी तरह का असंतोष स्वप्न में भी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि मुझे यह पत्र देखकर घोर आश्चर्य हुआ है। जिसने भी यह करतूत की है उसको कानूनन सजा दिलाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख 'हिटमैन' रोहित शर्मा 200 छक्के पूरे करने वाले 7वें बल्लेबाज बने