शिवराज बोले, कांग्रेस की सरकार वादाखिलाफी की सरकार

मंगलवार, 20 नवंबर 2018 (22:03 IST)
भिंड। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार वादाखिलाफी की सरकार है। इनके नेता सिर्फ वचन देना जानते हैं, लेकिन उनको पूरा करने का काम भाजपा की सरकार करती है।
 
चौहान मंगलवार को यहां पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब चुनाव में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, फिर कर्नाटक के चुनाव में भी यही वादा किया, लेकिन आज तक वे किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाए। अब मध्यप्रदेश के किसानों को कर्ज माफी का सपना दिखा रहे हैं।
 
मुख्यमंत्री ने ग्वालियर की भितरवार विधानसभा के मोहना में अनूप मिश्रा, भिंड की विधानसभा अटेर के परा में अरविंद सिंह भदौरिया, भिंड की ही विधानसभा लहार में रसाल सिंह और विधानसभा मेहगांव के गोरमी में राकेश शुक्ला के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित किया।
 
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर खूब प्रहार किए। उन्होंने कहा कि चाहे देश हो या मध्यप्रदेश। हर जगह जब कांग्रेस का राज था,  तो कांग्रेस के नेताओं ने खूब भ्रष्टाचार किया था। अखंड भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी कांग्रेस की सरकारें। टूजी, थ्रीजी, कोयला घोटाला और न जाने कितने घोटाले किए हैं। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पहला टी20 मैच : ऑस्ट्रेलिया में विजयी शुरुआत के लिए उतरेगी विराट की सेना