उषा ठाकुर का बड़ा आरोप, अमित शाह से सेटिंग कर मुझे महू भेजा गया, वीडियो वायरल

शनिवार, 1 दिसंबर 2018 (16:12 IST)
इंदौर। विधानसभा चुनाव में परिवारवाद और वंशवाद का मुद्दा जमकर उछला था। वोटिंग के बाद अब महू से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक उषा ठाकुर ने अपनी पार्टी को घेरते हुए वंशवाद के आरोप लगाए हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है।
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी द्वारा विधानसभा क्षेत्र बदलने पर उनका दर्द छलकता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में उषा ठाकुर महू के कुछ वरिष्ठ लोगों से बात करते हुए नजर आ रही हैं।
 
उषा ठाकुर का कहना है कि राजनीति मेरा विषय नहीं है। मैंने कमीशन के लिए राजनीति नहीं की। आप सब जानते हैं कि मुझे सांठगांठ के तहत नहीं भेजा गया। जो वंशवाद का ग्रहण कांग्रेस को था, वही अब बीजेपी को भी लगा गया है। हाल ही उन लोगों को भेज दिया जिनको कोई जानता नही, जिसकी कोई पहचान नहीं, लेकिन परिवारवाद के चलते उन्हें राजनीति में उतार दिया गया।
 
उषा ठाकुर ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष को सेट कर मेरा विधानसभा क्षेत्र ही बदल दिया गया। नंबर 3 से मुझे महू भेज दिया। यह राजनीतिक अन्याय है।
 
गौरतलब है कि इंदौर विधानसभा 3 से इस बार भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट मिला था, वहीं महू से कैलाश विजयवर्गीय के स्थान पर उषा ठाकुर को ‍चुनाव मैदान में उतारा गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गैर आधिकारिक टेस्ट के दूसरे दिन भारत ए की पारी 323 रनों पर सिमटी