भोजन के पैकेटों में मिली घड़ी, भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ीं

रविवार, 25 नवंबर 2018 (22:22 IST)
खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद के अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं पीठासीन अधिकारी सत्येंद्र सिंह ने भोजन के पैकेटों में घड़ी मिलने के मामले में रविवार को बड़वाह विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी हितेंद्र सिंह सोलंकी को नोटिस जारी किया है।
 
सिंह ने बताया कि बड़वाह के भाजपा प्रत्याशी हितेंद्र सिंह के समर्थन में पार्टी नेता अनुराग ठाकुर की सनावद में आयोजित सभा के दौरान तथा उसके पश्चात भोजन के पैकेट वितरित हुए थे। इस दौरान पैकेट में घड़ी मिलने की बात एक समाचार पत्र के माध्यम से सामने आई है।
 
उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन समाचार पत्र में प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए पार्टी के प्रत्याशी हितेंद्र सिंह को नोटिस प्रेषित कर उनसे 24 घंटे में जवाब प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है।
 
हालांकि, उन्होंने कहा कि सभा स्थल के पास में ही एक मुंडन संस्कार कार्यक्रम आयोजित था और हो सकता है कि उक्त घड़ियां वहां के भोजन पैकेट में रखी गई हों। उन्होंने कहा कि सभा की वीडियो सर्विलियेन्स टीम द्वारा वीडियोग्राफी भी की गई है जिसकी जांच की जा रही है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हरमनप्रीत कौर महिला विश्व टी20 विश्व एकादश की कप्तान चुनी गई