Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Amazon पर महंगे दामों पर बिक रहे पत्थर, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 9 जून 2022 (11:56 IST)
Photo - social media
ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर कभी-कभी ऐसी चीजें बिकतीं हैं जिन्हे देखकर हम हैरान हो जाते हैं। ऐसे प्रोडक्ट्स को हमने कई बार महंगे दामों पर लोगों को खरीदते भी देखा है। लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon इन सबसे एक और कदम आगे निकल गई। अब Amazon ने अपनी वेबसाइट पर पत्थर बेचना शुरू कर दिया है। देखने में ये कोई खास पत्थर नहीं हैं। आमतौर पर ऐसे पत्थर आपको रेत के ढ़ेर में या फिर किसी पहाड़ी इलाके के पास मिल जाएंगे।
 
499 रुपए के 3 किलो पत्थर
सुनने में यह बात हैरान कर देने वाली लगती है। लेकिन, Amazon ने वाकई में इन्हे अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। और तो और ऐसे 3 किलोग्राम पत्थरों के सेट की कीमत 499 रुपए रखी गई है। Amazon के अनुसार इसकी असली कीमत 700 रुपए से भी ज्यादा है, लेकिन डिस्काउंट के साथ इसे 499 में बेचा जा रहा है।
 
आमतौर पर जब लोग नदी किनारे या फिर किसी पहाड़ी इलाके पर घूमने जाते हैं, तो घर की कांच वाली सेंटर टेबल या डाइनिंग टेबल पर रखने के लिए ऐसे चिकने पत्थर घर ले आते हैं। लेकिन, किसी ने शायद ऐसा कभी नहीं सोचा होगा कि ऐसे पत्थर किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी बेचे जा सकते हैं। 
 
'मेरे घर के पास ऐसे कई पत्थर पड़े हैं, मुफ्त में ले जाइए' - यूजर
हर प्रोडक्ट की क्वालिटी और उपयोगिता के आधार पर लोग उन्हें अपने रिव्यु देते हैं। इन पत्थरों के रिव्यु सेक्शन में किसी ने लिखा कि मेरे घर के पास ऐसे पत्थर बहुतायत में पड़े रहते हैं, आइए और मुफ्त में ले जाइए। एक अन्य यूजर ने लिखा ' मेरी प्रार्थना है कि ऐसे दाम देश के किसानों को भी अपनी आलू, प्याज, टमाटर आदि की फसलों पर मिलें। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आखिरकार क्षमा बिंदु ने खुद से ही कर ली शादी, लिए सात फेरे व मांग में भरा सिन्दूर