Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पश्चिम बंगाल के दौरे पर अमित शाह, होगी परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत, मतुआ समुदाय के गढ़ में करेंगे रैली

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 11 फ़रवरी 2021 (08:10 IST)
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा ने एक फिर ममता सरकार को घेरने की रणनीति तैयार कर ली है। केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे।
ALSO READ: असम-मिजोरम सीमा पर हिंसा, कई लोग गंभीर रूप से घायल, धारा 144 लागू
जनवरी में दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास विस्फोट और किसान परेड में हुई हिंसा के कारण शाह का बंगाल का रद्द हो गया था। शाह आज कूचबिहार से भाजपा की परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत करेंगे। शाह मदन मोहन मंदिर भी जाएंगे।

शाम को केंद्रीय गृहमंत्री कोलकाता में पार्टी के सोशलमीडिया स्वयंसेवकों की बैठक को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल बीजेपी राज्य में 5 परिवर्तन यात्राएं निकाल रही हैं, जो सभी 294 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नादिया जिले के नबदीप, बीरभूम के तारापीठ और झारग्राम से 3 यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर चुके हैं।
ALSO READ: Corona : एस्ट्राजेनेका वैक्सीन को WHO की हरी झंडी, साउथ अफ्रीका में उठे थे सवाल
गृहमंत्री शाह ठाकुरबाड़ी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव को देखते हुए ठाकुरनगर इस बार बंगाल की राजनीति में महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ठाकुरनगर मतुआ समुदाय का गढ़ माना जाता है। यह कस्बा बांग्लादेश की सीमा से सिर्फ 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
असम-मिजोरम सीमा पर हिंसा, कई लोग गंभीर रूप से घायल, धारा 144 लागू