Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात निकाय चुनाव : अमित शाह ने अहमदाबाद में किया मतदान, जीत का जताया भरोसा

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (14:05 IST)
अहमदाबाद। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को अहमदाबाद नगर निगम के चुनाव के लिए यहां एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला और नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर भरोसा जताया। गुजरात में 6 नगर निगमों (अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, जामनगर और भावनगर) के चुनाव के लिए मतदान जारी है। भाजपा का छह निगमों पर पिछले कई कार्यकाल से शासन रहा है।

शाह यहां मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अहमदाबाद नगर निगम के नारनपुरा उप-संभागीय कार्यालय स्थित एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। अपना वोट डालने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता और उनके परिवार के सदस्यों ने पास में स्थित कामनाथ महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की।
webdunia

बाद में बात करते हुए, शाह ने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा गुजरात में नगर निकाय चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश में विजयी हुई है। मुझे यकीन है कि गुजरात, जहां से भाजपा की विजय यात्रा शुरू हुई, फिर से खुद को भाजपा के गढ़ के रूप में स्थापित करेगा।

शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में शुरू हुई भाजपा की विकास यात्रा पूरे देश में जारी है और कई राज्यों ने इससे प्रेरणा ली है। उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि मतदाता बड़ी संख्या में मतदान करेंगे और विकास की जीत होगी। शाह और उनके परिवार के सदस्यों ने जिस मतदान केंद्र पर वोट डाला वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। निकाय चुनाव की मतगणना मंगलवार को होगी।(भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
पुणे में फिर सख्ती, स्कूल-कॉलेज 28 तक बंद, रात 11 बजे बाद बेवजह घूमने पर रोक