Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

bigg boss पर बवाल, राधे मां न तो संन्यासी हैं और न ही साध्वी

webdunia
बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (13:55 IST)
प्रयागराज। साधु-संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने बुधवार को कहा कि राधे मां न तो सन्यांसी है और न ही वे साध्वी हैं।
 
महंत ने कहा कि राधे मां के बिग बॉस में जाने को लेकर मचे बवाल और सनातन धर्म की हो रही बदनामी को लेकर अखाड़ा परिषद आगे आई है। अखाड़ा परिषद ने राधे मां से दूरी बनाते हुए उनसे पूरी तरह से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा है कि राधे मां का किसी भी अखाड़े से कोई संबंध नहीं है। 
 
अध्यक्ष ने कहा कि वो जूना अखाड़ा की महामंडलेश्वर बहुत समय पहले बनाई गई थीं और जब उनकी सच्चाई जूना अखाड़े के पदाधिकारियों को हुई तो राधे मां को तत्काल अखाड़े से बाहर कर दिया गया था। आज की तारीख में वो किसी भी अखाड़े में किसी भी पद पर नहीं हैं। महंत ने कहा कि राधे मां बिग बॉस में जाएंगी ये उनका व्यक्तिगत मामला है।
webdunia
उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि राधे मां को साधु-संत की श्रेणी में न देखें। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि अगर हमारी परंपरा से जुड़े किसी व्यक्ति द्वारा ऐसा कार्य किया जाता है, तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नरेन्द्र गिरी ने कहा कि इस मामले में अखाड़ा परिषद के महामंत्री हरि गिरी से बात करेंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अफगानिस्तान में सेना के 2 हेलीकॉप्टरों की टक्कर, 15 लोगों की मौत