Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा का पलटवार, चुनाव से पहले शुरू हो जाती है केजरीवाल की नौटंकी

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 18 सितम्बर 2022 (14:44 IST)
नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जब किसी राज्य में चुनाव आता है तो अरविंद केजरीवाल की नौटंकी शुरू हो जाती है। वो कहते हैं कि सर्वे आ गया है मैं जीत गया हूं। ऐसा ही हिमाचल और उत्तराखंड में बोल रहे थे...आज पता नहीं आम आदमी पार्टी वहां कहां है।
 
पात्रा ने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर अगर किसी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा देना पड़ा हो तो अरविंद केजरीवाल की पार्टी है। आप ‘कट्टर ईमानदार’ नहीं, बल्कि ‘कट्टर बेईमान’ और भ्रष्ट है।
 
उन्होंने कहा कि दिल्ली के ऊपर लगभग 3 हजार करोड़ का कर्ज! जब आप 144 करोड़ रुपए शराब ठेकेदारों का माफ कर देंगे। जिस प्रकार बिजली घोटाला कर रहे हैं, डीटीसी बस में हजारों करोड़ का घोटला कर रहे हैं। तो ये कर्ज तो होगा ही केजरीवाल जी।
 
संबित पात्रा ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आश्चर्य है कि उन्होंने क्यों नहीं कहा कि जो बाइडन भी आप और दिल्ली के अंहकारी मुख्यमंत्री से डरते हैं?
 
इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Mohali Video Leak मामले पर बवाल, केजरीवाल ने पीड़ित छात्राओं से किया यह वादा...