Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Jammu-Kashmir : कुलगाम में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, आतंकियों ने बदली रणनीति, राजनेताओं और कार्यकर्ताओं को बना रहे हैं निशाना

हमें फॉलो करें webdunia

सुरेश एस डुग्गर

मंगलवार, 17 अगस्त 2021 (17:42 IST)
जम्मू। आतंकियों ने कश्मीर में एक और भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकियों की तलाश में इलाके में अभियान चलाया जा रहा है।

कश्मीर भाजपा इकाई ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि कुलगाम में जावेद अहमद डार की हत्या आतंकियों की हताशा को दर्शाता है। यह कायरतापूर्ण कृत्य है। जावदे के परिवार के साथ पार्टी की संवेदनाएं हैं। मारे गए जावेद अहमद डार विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रभारी थे। आतंकियों ने घर के बाहर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।
 
जानकारी के अनुसार कुलगाम जिला के बराजलू बाजार में आज शाम को आतंकियों ने अचानक फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में 2 नागरिक घायल हो गए। इनमें से एक की पहचान भाजपा नेता जावेद अहमद के रूप में हुई है। जावेद ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जावेद कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा का प्रभारी था।
 पिछले एक सप्ताह में आतंकियों ने अपनी रणनीति में बदलाव लाते हुए अब राजनीतिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है।
ALSO READ: सोशल मीडि‍या यूं हो गया ‘तालिबानमय’, हर दूसरी पोस्‍ट अफगान-तालिबान पर
पिछले सप्ताह आतंकियों ने अनंतनाग जिला में भाजपा नेता गुलाम रसूल और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी जबकि कुछ दिनों के उपरांत ही आतंकियों ने राजौरी जिला में भाजपा नेता जसबीरसिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था।

इसमें दो वर्ष वीर सिंह शहीद हो गया था जबकि 5 अन्य घायल हुए थे। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि कुलगाम में आतंकियों ने जावेद अहमद की हत्या कर दी, इस हमले की निडरता से निंदा करता हूं। जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सोशल मीडि‍या यूं हो गया ‘तालिबानमय’, हर दूसरी पोस्‍ट अफगान-तालिबान पर